varun-dhawan-and-natasha-dalal-will-get-married-on-24th-january

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी करके लाखों फीमेल फैंस का दिल तोड़ दिया था। सालों बाद एक-दूसरे को डेट करने के बाद वरुण ने गर्लफ्रेंड नताशा को अपना जीवन साथी बनाया था। साल 2021 में एक निजी समारोह में परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में वरुण ने शादी की थी। शादी के बाद से अभिनेता अक्सर पत्नी नताशा के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते दिखाई देते हैं। ऐसे में वरुण अपने शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते दिखाई दिए। 

    हाल ही में, वरुण सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बातचीत में पत्नी नताशा दलाल से शादी करने के बाद उनका जीवन कैसा रहा इस पर बात करते नजर आए। वरुण ने कहा, ‘नताशा का साथ मुझे इस समय मिला जब COVID-19 और लॉकडाउन चल रहा था। उस दौरान उनका साथ मेरे लिए फायदेमंद साबित हुआ।‘ अभिनेता ने आगे कहा- ‘शादी के बाद हम एक दूसरे के साथ काफी खुश है। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, वरुण के पास इस समय कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। अभिनेता बहुत जल्द अमर कौशिक की बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ में कृति सनोन के साथ नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वरुण जल्द अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ ‘जग जुग जीयो’ में भी दिखाई देंगे। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नीतू कपूर, अनिल कपूर और प्राजक्ता कोली भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।