राजकुमार हिरानी की ‘मेड इन इंडिया’ में वरुण धवन की हुई धमाकेदार एंट्री, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता बहुत जल्द फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ( Rajkumar Hirani) के साथ काम करते दिखाई देंगे। यह दोनों साथ एक स्लाइस ऑफ लाइफ ड्रामा में काम करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का नाम ‘मेड इन इंडिया’ होगा। यह फिल्म एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक करण नार्वेकर (Karan Narvekar) करेंगे। 

    रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार हिरानी और ‘निल बटे सन्नाटा’ फेम नीरज शर्मा ने मिलकर इस फिल्म की कहानी पर काम किया है। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के सेकेंड हाफ में शुरू होगी। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता वरुण, निर्माता हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, श्रीराम राघवन और नितेश तिवारी की निर्देशित अरुण खेत्रपाल की बायोपिक की शूटिंग करेंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

     

    खैर, वरुण इन दिनों आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में अभिनेता, एक बार फिर कृति सनोन के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। वरुण के पास इसके अलावा ‘जुग जुग जीयो’ भी है। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता द्वारा किया गया है। फिल्म में वरुण के साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी जैसे कलाकार भी दमदार भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म जून 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।