Varun Dhawan
Photo- (Instagram)

    Loading

    मुंबई : अभिनेता (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बुधवार (Wednesday) को अपने करीबी और चालक (Driver) मनोज साहू (Manoj Sahu) के निधन (Death) पर शोक व्यक्त किया और कहा की वह चाहते हैं, कि लोग उनके ‘‘हंसमुख व्यवहार तथा जुनून” को हमेशा याद रखें। मनोज साहू को मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद लीलावती अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनका निधन हो गया। अभिनेता ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर हांगकांग के मैडम तुसाद संग्रहालय में हुए एक कार्यक्रम का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह वहां मौजूद दर्शकों को साहू से मिलवा रहे है।

    अभिनेता ने कहा की वह साहू के निधन से काफी दुखी है। क्योंकि, वह उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा थे। उन्होंने लिखा, ‘‘ मनोज पिछले 26 वर्ष से मेरी जिंदगी का हिस्सा थे। वह मेरे सबकुछ थे। दुःख व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। लेकिन, मैं चाहता हूं की लोग उन्हें उनके हंसमुख व्यवहार और जिंदगी के लिए उनके जुनून को हमेशा याद करें।” उन्होंने आगे कहा, ‘‘ मैं हमेशा इस बात का आभारी रहूंगा की मनोज दादा, आप मेरी जिंदगी का हिस्सा थे।” अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी और कृति सनोन सहित कई कलाकारों ने वरुण धवन के प्रति संवेदना व्यक्त की। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

    वरुण धवन की आगामी फिल्म ‘मिस्टर लेले’ है 

    वरुण धवन इन दिनों अपने आगामी फिल्मों को लेकर काफी वयस्त चल रहे है। ये अपने आने वाले फिल्मों में धमाल करने वाले है। जान्हवी कपूर के साथ ‘रणभूमि’, कियारा अडवाणी और भूमी पेडनेकर के साथ ‘मिस्टर लेले’, कृति सनोन के साथ ‘भेड़िया’, ‘थोड़ा तो मजा लेले’, कियारा अडवाणी के साथ ‘जुगजुग जियो’ इनके आगामी फिल्मों कि लिस्ट में शामिल है। (एजेंसी)