पत्नी नताशा दलाल को लेकर वरुण धवन का खुलासा, बोले- ‘शादी के बाद बदल गई उनकी जिंदगी…’

    Loading

    मुंबई: वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी की। कोरोना वायरस महामारी के कारण सिर्फ परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ही उपस्थिति रह पाए थे। तब से, स्टूडेंट ऑफ द ईयर अभिनेता अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पत्नी की तस्वीरें पोस्ट करते दिखाई देते हैं। अभिनेता ने बताया कि नताशा से शादी करने के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया।

    इंडिया टुडे से बात करते हुए, वरुण ने खुलासा किया कि उनकी शादी करने की कोई योजना नहीं थी, लेकिन नताशा से शादी के बाद लाइफ पूरी तरह से बदल गई है। उन्होंने कहा कि ‘ऐसा लगा जैसे किसी ने आपके सिर पर तकिया जोड़ दिया हो कि कुछ भी हो जाए, आप सुरक्षित हैं। चिंता मत करो, मैं तुम्हारे साथ हूं। मेरे लिए यह शादी है। 

    अभिनेता ने आगे कहा कि उनके कपड़े अक्सर अलमारी में मिल जाते हैं। ‘क्या होता है कि आपकी जो अलमारी है, उसके अंदर लड़कों के कपड़े आ जाते हैं। गलती से जींस निकल आती है और मैं इसे पहनने की कोशिश करता हूं और मुझे लगता है कि यह नताशा की जींस है। ऐसा बहुत होता है। कपड़े मिल जाते हैं। जाहिर है, आप अपने जीवन को एक साथ साझा कर रहे हैं। लेकिन यह बिल्कुल ठीक है।’

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, वरुण हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के आलावा कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी हैं।