Bhediya First Day Box Office Collection
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) 25 नवंबर को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में प्रशसंकों को वरुण धवन की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन ने कड़ी मेहनत की है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग की है। फिल्म को फैंस से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। मेकर्स के कलेक्शन रिपोर्ट्स के अनुसार पहले दिन कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ ने दुनिया भर में कुल 12.06 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

    अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को वीकेंड का खास फायदा हो सकता है। बता दें कि वरुण धवन आखिरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आईं थीं। वरुण धवन ने हाल ही में अपनी एक फिल्म की शूटिंग को पूरा किया है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है।

    अगर हम बात करें कृति सेनन के वर्क फ्रंट कि तो वो जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में एक्टर प्रभास के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ में भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।