Shabana

शबाना की आगामी फिल्म स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता अभिनीत ‘शीर कोरमा' है।

    Veteran actor Shabana Azmi accused liquor supply platform of cheating: अभिनेत्री शबाना आज़मी ने शराब की आपूर्ति करने वाले एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। शबाना (70) ने अपने ट्वीट में दावा किया कि उन्होंने ‘लिविंग लिक्विड्ज’ पर ऑर्डर दिया था और उसका भुगतान भी कर दिया था, लेकिन सामान उन तक नहीं पहुंचाया गया। अपने ऑर्डर के लिए किए गए भुगतान से जुड़ी जानकारियां साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘‘सावधान मेरे साथ उन्होंने धोखाधड़ी की है। ‘लिविंग लिक्विड्ज’ को मैंने भुगतान कर दिया लेकिन ऑर्डर की गई वस्तुएं नहीं भेजी गई, और तो और उन्होंने मेरा फोन उठाना भी बंद कर दिया।”

    अभिनेत्री ने यह नहीं बताया कि उन्होंने कितने रूपये का भुगतान किया था। उन्होंने यह जानकारी भी नहीं दी कि इस बारे में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है या नहीं।

    शबाना से पहले भी अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर समेत बॉलीवुड के कई कलाकार ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं। वरिष्ठ कलाकार शबाना की आगामी फिल्म स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता अभिनीत ‘शीर कोरमा’ है। (भाषा)