विक्की-कैटरीना की बॉलीवुड स्टाइल मेहंदी सेरेमनी, एक्टर ने घुटनों पर बैठ कर किया अपनी दुल्हन को इम्प्रेस, देखें Photos

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। आखिरकार दोनों अब शादी के बंधन में बांध गए हैं। विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की बात पर मुहर लगाते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर की।

    दोनों ने पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।’

    विक्की और कैटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया जोरो-शोरो से वायरल होने लग गई। ऐसे में अब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने आखिरकार राजस्थान में अपनी भव्य शादी के बाद अपने मेहंदी समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में विक्की और कैटरीना अपने मेहंदी सेरेमनी को बहुत ही एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें देखकर मालूम हो रहा है कि विक्की और कैटरीना सभी बारातियों के साथ डांस कर रहे हैं। 

    कैटरीना और विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज शेयर कर दोनों ने लिखा- ‘मेहंदी ता सजदी जे नचे सारा तब्बार।’ कैटरीना ने फंक्शन के दौरान नीले और गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना लुक कम्पलीट करने के लिए नेकलेस और इयररिंग्स पहन रखा हैं। वहीं विक्की एक पीले कुर्ता पायजामा में है। एक तस्वीर में विक्की डांस करते हुए कैटरीना के सामने घुटने पर बैठे भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरें देख पता चल रहा है दोनों ने अपनी मेहंदी सेरेमनी को खूब एन्जॉय किया। 

    एक तस्वीर में विक्की और कैटरीना साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।