फैंस ने किया विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का ब्राइडल लुक लीक, देखें Photos

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    हाल ही में अब विक्की और कैटरीना का वेडिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल तस्वीर में विक्की दूल्हा के ड्रेस में और कैटरीना दुल्हन के ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीर में विक्की ने व्हाइट और पिंक कलर की शेरवानी पहन रखा हैं। ऐसे में इनका ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन आपको बता दें विक्की और कैटरीना का ये पोस्टर उनके किसी फैन ने बनाया हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✨Sid✨ (@sids_gallery)

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। इतना ही नहीं हाल ही में सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर ने तमाम प्रशासनिक और होटल अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग के लिए एक नोटिस जारी किया गया है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। 

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।