विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द लेंगे सात फेरे, सब्यासाची कर रही वेडिंग ड्रेस डिजाइन 

    Loading

    मुंबई: कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। हाल ही में एक शो में हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना और विक्की के रिलेशन पर मुहर लगाई थी।

    जिसके बाद ये खबर आई कि कैटरीना ने विक्की ने सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होने वाला हैं। ऐसे में अब इन खबरों के बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों कि मानें तो दोनों इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। 

    साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो  दोनों अपने आउटफिट्स भी तैयार करा रहे हैं। उनका वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। कैटरीना ने वेडिंग ड्रेस सिल्क मटेरियल चूज किया है। हालांकि अब तक कैटरीना और विक्की की तरफ से कोई भी अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

    गौरतलब है कि बीती रात दोनों रेश्मा शेट्टी के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए। दोनों अपनी-अपनी कार से यहां पहुंचे थे। एक बार फिर दोनों को साथ देखकर शादी की खबरें वायरल हो रही है। कटरीना और विक्की की शादी की खबरें सामने आने के बाद दोनों के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड और खुश हैं और अब बेसब्री से अपने फेवरेट कपल की ग्रैंड वेडिंग का इंतज़ार कर रहे है। 

    वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वे ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन भूत में दिखेंगी। साथ ही कैटरीना सलमान के साथ टाइगर 3 में भी नजर आने वाली हैं। वहीं, विक्की कौशल भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म सरदार उधम सिंह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई।