Vicky Kaushal

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले लोगों को लेकर खुलासे हुए हैं। दरअसल गेस्ट्स लिस्ट के कुछ नाम जो शादी में शामिल होने वाले है उनका नाम सामने आया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar), एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani), एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के अलावा रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को भी शादी का न्योता दिया गया है। खबरों की मानें तो वरुण धवन और नताशा दलाल भी शादी में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले खबर आई थी कि सलमान खान को भी न्योता दिया गया है। 

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 1 से 7 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। हाल में ऐसी भी खबर सामने आई थी कि दोनों ने डायरेक्टर कबीर खान के घर दिवाली के दिन रोका सेरेमनी भी कर लिया हैं। 

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।