विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में 5 पीएमओ अधिकारी होंगे शामिल, पुख्ता इंतजाम के लिए सुरक्षा में जुटेंगे 100 बाउंसर 

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    हाल ही में दोनों की शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आई थी। जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स का नाम शामिल था। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि दोनों की शादी में  प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से भी 5 गेस्ट शामिल होंगे। दरअसल नवभारत टाइम्स की एक खबर के अनुसार इन पीएमओ ने स्थानीय कलेक्टर कार्यालय से पूरा रूट मांगा है। खबरों की मानें तो पांचों अधिकारी इसी रूट से शादी में पहुंचेंगे।

    विक्की और कैटरीना ने भी इस बात का ध्यान रखते हुए सिक्यॉरिटी ज्यादा बढ़ा दी है। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान कलेक्टर कार्यालय पीएमओ के अधिकारियों को प्रोटोकॉल भी उपलब्ध कराएगा। खबरों की मानें तो दोनों की शादी में 100 बाउंसर सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे। शादी में होटल सिक्यॉरिटी के साथ-साथ बाहर से प्राइवेट सिक्यॉरिटी भी मंगवाई गई है। दोनों ने अपनी शादी की जिम्मेदारी  महाराष्ट्र के तीन पंडितों को दी हैं। 

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। 

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।