शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने खाया लड्डू, कैटरीना की मां और बहन कर रही हैं इंडियन एथनिक ड्रेस की शॉपिंग

    Loading

    मुंबई: कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया पर सोशल मीडिया पर गलती से पोस्ट हुईं उनकी एक फोटो ने रोमांस की सारी कहानी कह दी। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल के साथ हैं। अभी तक दोनों रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को दोस्त बताते थे। दोनों अक्सर साथ नजर आ जाते हैं। हाल ही में एक शो में हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना और विक्की के रिलेशन पर मुहर लगाई थी।

    जिसके बाद ये खबर आई कि कैटरीना ने विक्की ने सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होने वाला हैं। ऐसे में अब इन खबरों के बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों कि मानें तो दोनों इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। हालांकि कैटरीना ने भले ही इन खबरों को अफवाह बता द‍िया है, लेकिन दो ऐसी चीजें हुई हैं क‍ि लोगों ने अनुमान लगाने शुरू कर दिए हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    ऐसे में शादी की खबरों के ठीक एक द‍िन पहले ही व‍िक्‍की और कैटरीना सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी से एकसाथ म‍िलने पहुंचे। दोनों अपनी अलग-अलग कार में पहुंचे थे। लेकिन व‍िक्‍की ज‍िस टी-शर्ट में यहां स्‍पॉट क‍िए गए, उसी ड्रेस में उन्‍होंने अपना लड्डू खाते हुए एक फोटो शेयर किया है। हालांकि विक्की ने ये पोस्ट अपनी फिल्म ‘सरदार उधम’ के लिए लिखा था। लेकिन फैंस कैप्शन में विक्की से कैटरीना के बारे में पूछने लगे। 

    वहीं दूसरी तरफ कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ और उनकी मां मुंबई में शॉप‍िंग करते हुए नजर स्पॉट। कैटरीना की बहन और मां इंडियन एथनिक ड्रेस की शॉप‍िंग करते हुए द‍िखीं। ऐसे में अब इन तस्‍वीरों पर भी लोगों ने ‘शादी की शॉप‍िंग’ समझ रहे हैं।