‘83’ की सफलता के बाद हुआ खुलासा, विक्की कौशल ने भी दिया था फिल्म के लिए ऑडिशन

    Vicky Kaushal had auditioned for Mohinder Amarnath’s role in film 83: इस महीने की शुरुआत में खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने काम की शुरुआत कर दी हैं। इन दिनों अभिनेता, सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। विक्की और सारा किस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। क्योंकि दोनों को मेकर्स ने दो अलग-अलग फिल्म के लिए साइन किया है। ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ और लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में विक्की और सारा एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 

    इसी बीच विक्की कौशल से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, कबीर खान की ’83’ में क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका के लिए विक्की ने ऑडिशन दिया था। ETimes इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि ‘राज़ी’ फेम अभिनेता ने इस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। निर्देशक कबीर खान भी इसके लिए उत्साहित थे। यह ऑडिशन फिल्म ‘राज़ी’ रिलीज से पहले हुआ था। ‘राज़ी’ हिट होने के बाद विक्की कौशल ने ’83’ फिल्म से किनारा किया। ‘राज़ी’ की सफलता के बाद अभिनेता सेकेंड लीड के तौर पर काम नहीं करना चाहते थे। हालाँकि कबीर खान चाहते थे कि विक्की मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    विक्की कौशल के बाद साकिब सलेम को इस भूमिका के लिए चुना गया। उन्होंने ’83’ में मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाई जो 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।