राजकुमार हिरानी की फिल्म में विक्की कौशल की हुईं धमाकेदार एंट्री, शाहरुख खान के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बड़े पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है। बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए अभिनेता ने एक के बाद एक कई फिल्में साइन की हैं। इस लंबी लिस्ट में शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अनटाइटल्ड फिल्म भी है। अभिनेता इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए काफी उत्साहित है। ऐसे में अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से भी बातचीत चल रही है। पिंकविला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि फिल्म के निर्माता इस आव्रजन कहानी में एक भूमिका के लिए विक्की कुशाल के साथ ‘अग्रिम बातचीत’ कर रहे हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि विक्की को एक महत्वपूर्ण भूमिका मिलने की संभावना है और वह शाहरुख खान के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

    बता दें, ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ फेम निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्मों में हमेशा विशेष भूमिकाएं होती हैं जो एक जाने-माने चेहरे की कास्टिंग की गारंटी देती हैं। चाहे वह मुन्नाभाई फ्रैंचाइज़ी में जिमी शेरगिल, पीके में संजय दत्त और सुशांत सिंह राजपूत हो या संजू में विक्की कौशल। इसके बाद अब, राजू हिरानी शाहरुख खान के साथ अपनी अगली फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए विक्की कौशल के साथ बातचीत कर रहे हैं।

    सूत्र ने यह भी दावा किया कि विक्की कौशल को बोर्ड में लाने के लिए निर्माता तारीखों और समय सीमा को भी अंतिम रूप दे रहे हैं। राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में विक्की अहम किरदार में दिखाई दिए थे। सेट पर इनके बीच एक बेहतरीन केमेस्ट्री दिखाई दी थी। सूत्र के अनुसार, फिलहाल तारीखों, समयसीमा और अन्य पहलुओं पर काम किया जा रहा है। एक बार सब कुछ ठीक हो जाने के बाद, अभिनेता आधिकारिक तौर पर इस परियोजना में शामिल होंगे। मालूम हो कि शाहरुख खान और विक्की कौशल के अलावा, तापसी पन्नू भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए लगभग तय है। फिल्म की शूटिंग 2022 की गर्मियों में शुरू होने की संभावना है, कथित तौर पर फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी, उसके बाद लंदन और बुडापेस्ट में फिल्म से जुड़ा हिस्सा शूट होगा।