विक्की कौशल ‘इनटू द वाइल्ड’ एपिसोड में बेयर ग्रिल्स के साथ इस तारीख को आएंगे नजर

    मुंबई: फिल्म ‘‘सरदार उधम” में अपने शानदार अभिनय के जरिए दर्शकों और आलोचकों की तारीफें बटोर रहे अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) डिस्कवरी चैनल के एडवेंचर(साहसिक कारनामों वाले) शो ‘‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स” के एक एपिसोड में दिखाई देंगे। शो का यह एपिसोड शुक्रवार 12 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा। डिस्कवरी+ ने सोमवार को एपिसोड की पहली झलक (फर्स्ट लुक) दिखाई।  

    विक्की ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर शो के आगामी ऐपिसोड की पहली झलक जारी की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ जिंदगी में एक बार साहसिक कार्यों वाले रोमांच का अनुभव करना, वह भी किसी और के साथ नहीं, बल्कि बेयर ग्रिल्स के साथ….। आइये देखते हैं, उन्होंने मेरे लिए क्या योजना बनाई है? ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ 12 नवंबर को डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    विक्की कौशल से पहले सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और अजय देवगन शो में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आ चुके हैं। वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘‘मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स और पीएम मोदी” के एक एपिसोड में नजर आए थे। विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘‘सैम बहादुर” में दिखाई देंगे। इसका निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं।

    गौरतलब है कि विक्की कौशल इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो विक्की जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की जा रही हैं।