विक्की कौशल शादी के कुछ दिन बाद बाइक पर घूमते नजर आए सारा अली खान के साथ, लीक हुई Photos

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को सात फेरे लिए। आखिरकार दोनों अब शादी के बंधन में बांध गए हैं। वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म  ‘अतरंगी रे’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

    ऐसे में अब विक्की शादी के ठीक बाद काम कर वापस लौट आए है। तो वहीं सारा भी अपनी फिल्म अतरंगी रे के रिलीज के बाद अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं। अब सारा और विक्की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

    दरअसल इन दिनों विक्की और सारा एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। दोनों इस वक़्त इंदौर में साथ शूटिंग कर रहे हैं। अब दोनों की कुछ तस्वीरें उनके शूटिंग सेट से वायरल हो रही है। तस्वीर में सारा ने पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी और हरे रंग का स्वेटर पहने हुआ नजर आ रही हैं। वहीं विक्की ने हरे रंग की टी-शर्ट और नीली जींस में नजर आ रहे हैं। फोटो में विक्की और सारा बाइक राइडिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

    गौरतलब है कि सारा की हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म  अतरंगी रे में वह एक बिहार की लड़की ‘रिंकू’ का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं धनुष तमिल लड़के विशू के किरदार में नजर आए। फिल्म में दोनों को जबरन पकड़कर उनकी शादी करवा दिया जाता है। शादी के बाद ये खुलासा होता है कि रिंकू तो शहजाद यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से प्यार करती है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है।

    वहीं गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की बात पर मुहर लगाते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर की थी। दोनों ने पोस्ट शेयर कर लिखा था- ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।’