विक्की, कियारा, भूमि ने रिलीज किया अपने नए फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का पोस्टर, इस तारीख को होगी सिनेमाघरों में रिलीज

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो विक्की जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की जा रही हैं। इसी बीच अब एक बार फिर विक्की चर्चा में आ गए हैं। 

    अब इस बीच, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) , भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की एक नई फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की घोषणा और साथ ही पोस्टर और लुक भी आउट किया गया है। इस बात की घोषणा फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने की है। करण जौहर ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-  “गोविंदा वाघमारे से मिलें! गोल्ड और डांस मूव्स बोल्ड हैं! पेश है गोविंदा नाम मेरा, जहां असीमित हंसी, भ्रम और अराजकता होगी! यह फिल्म 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    इस फिल्म को शशांक खेतान ने लिखा हैं। फिल्म की पोस्टर की बात करें तो विक्की कौशल गोविंदा स्टाइल में नजर आ रहे हैं। उन्होंने नारंगी कलर का टी- शर्ट, वाइट और लाल कलर का शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रहे हैं। वहीं भूमि पेडनेकर हरे कलर के साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। कियारा की बात करें तो पीले कलर की साड़ी में बहुत ही बोल्ड लग रही हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    भूमि फिल्म में विक्की कौशल की पत्नी का किरदार निभाएंगी। फिल्म का पोस्टर बहुत ही मजेदार लग रहा हैं। वहीं कियारा फिल्म में विक्की की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का पोस्टर लोगो को बहुत पसंद आ रहा हैं।