छठ पर वायरल हुआ रानू मंडल का वीडियो, सोशल मीडिया पर फिर छाई सिंगर

    Loading

    Video of Ranu Mandal went viral on Chhath, singer again dominated social media: सिंगर रानू मंडल (Ranu Mondal) का फिर से कुछ वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहे है। छठ के खास मौके पर सिंगर के कुछ पुरानी वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते दिखाई दे रहे है। आपको बता दें, छठ पूजा पर आधारित रानू मंडल ने कई गाने गाए है। लिहाजा, सिंगर के कुछ वीडियो फैंस बार-बार देख रहे हैं। मालूम हो कि इस समय बिहार और बंगाल के कुछ हिस्सों में छठ पूजा श्रद्धा भाव से मनाया जा रहा है। इस दौरान मनोरंजन के लिए भक्त रानू मंडल के गाए हुए गाने सुनना पसंद कर रहे हैं। 

    यूट्यूब इन गानों को रानू मंडल के नाम से पब्लिश किया गया है। इन गानों को अब तक 9 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वैसे आपको यह भी बताना जरूरी है कि भले ही यूट्यूब पर रानू मंडल इन गानों के चलते ट्रेंड हो रही हो लेकिन गाया हुआ गाना रानू मंडल का नहीं है। 

     

    खैर, सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए रानू मंडल रातोंरात पॉपुलर हो गई थी। बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने सिंगर की आवाज सुनने के बाद उन्हें अपने साथ गाने का मौका दिया था। लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री में रानू ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई और अभिमान का शिकार हो गईं।