कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की ‘भूल भुलैया 2’ में विद्या बालन की एंट्री, ‘मोनजुलिका’ बन एक बार फिर अदाकारा लुटेगी वाहवाही

    Loading

    Vidya Balan to return as Monjolika in ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ starring Kartik Aaryan: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) काफी समय से आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) और तब्बू (Tabu) भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। ऐसे में पिछले काफी समय से मीडिया में यह भी खबर थी कि ‘भूल भुलैया 2’ में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा विद्या बालन (Vidya Balan) भी नजर आएंगी। फिल्म में एक बार फिर विद्या मोनजुलिका के रूप में दिखाई देंगी। साथ ही फिल्म में अदाकारा फिर से एक बार ‘आमी जे तोमर’ पर डांस करती नजर आएंगी या क्लाइमेक्स के बाद दिखाई देंगी।

    इसी बीच अब विद्या बालन और उनके मोनजुलिका किरदार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मिड डे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि अनीस ने कहा ‘मोनजुलिका किरदार विद्या बालन के दिल के करीब है, अगर फिल्म ‘भूल भुलैया’ है, तो यहीं किरदार ‘भूल भुलैया 2’ में भी होना चाहिए।‘ विद्या बालन ने ‘भूल भुलैया’ में मोनजुलिका का किरदार पर्दे पर साकार कर दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई थी। उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया था। खास कर उनके गाने को। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

    बता दें, विद्या ने बॉलीवुड में साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘परिणीता’ से की थी। इस फिल्म मे अदाकारा सैफ अली खान और संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थी। ‘परिणीता’ के बाद विद्या ने कभी मूड कर नहीं देखा वह की बेहतरीन फिल्मों में नजर आई। अभिनेत्री को आखिरी बार ‘शेरनी’ में देखा गया था जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।