विजय देवरकोंडा ने आयरन माइक के साथ अपनी फिल्म ‘लिगर’ की शूटिंग USA में शुरू की

    Loading

    मुंबई: दक्षिण भारतीय सिनेमा के हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। हर दूसरी फिल्म में मेकर्स विजय को लेने को बेताब रहते हैं। विजय इन दिनों मुंबई में अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन लॉकडाउन के वजह से शूट अभी रुकी हुए थी। अभिनेता की छोटे से करियर में एक लंबी फैन-फॉलोइंग हो गई हैं। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है की विजय ने अपनी फिल्म लिगर (Liger) की USA शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। 

    विजय देवरकोंडा ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। तस्वीर में विजय के साथ अमेरिकन बॉक्सर आयरन ‘माइक टायसन’ (Boxer Iron Mike Tyson) भी नजर आ रहे हैं। विजय ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में  ‘माइक टायसन’ की तारीफ करते हुए लिखा- ‘यह आदमी है लव। हर पल यादें बना रहा हूँ ! और ये हमेशा खास रहेगा। लिगर V/S लीजेंड। जब मैं आयरन से फेस तो फेस रूबरू हुआ।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

    गौरतलब है कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी नजर आएंगी। इस फिल्म को साउथ और हिंदी बेल्ट के नामी फिल्ममेकर दिल राजू और करण जौहर मिलकर बना रहे हैं। फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्मों के जाने-माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। फिल्म एक्शन ड्रामा पर आधारित है।