विशाल ददलानी के पिता का 79 साल की उम्र में निधन

    Loading

    मुंबई : संगीतकार (Musician) विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) के पिता (Father) मोती ददलानी (Moti Dadlani) का कल रात एक अस्पताल (Hospital) में निधन हो गया। मोती ददलानी 79 साल के थे। विशाल ददलानी ने शनिवार को यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर दी। संगीतकार ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा “कल रात, मैंने सबसे अच्छा दोस्त, पृथ्वी के सबसे दयालु व्यक्ति को खो दिया”।

    विशाल ददलानी ने आगे लिखा “मेरे पिता मेरे जीवन के सबसे अच्छे व्यक्ति और शिक्षक थे। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उन्हीं का प्रतिबिंब है”। वह गॉल ब्लैडर की सर्जरी, जो खराब हो गई थी, के कारण तीन-चार दिनों से आईसीयू में थे। लेकिन, मैं कोरोना पॉजिटिव होने के कारण कल से उनसे मिलने नहीं जा सका। मैं अपनी माँ को उनके सबसे कठिन समय में पकड़ भी नहीं सकता। यह वास्तव में उचित नहीं है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by VISHAL (@vishaldadlani)

    विशाल ददलानी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी

    शुक्र है मेरी बहन का, वह जितनी ताकत के साथ सब कुछ संभाल सकती है, वह उससे कहीं ज्यादा ताकत के साथ सब कुछ संभाल रही है। मैं नहीं जानता कि, उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं। गौरतलब है की, बीते कल विशाल ददलानी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।