विवान भटेना कर चुके हैं बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम, अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में भी आएंगे नजर

    Vivan Bhatena worked with all the three Khans of Bollywood, will also be seen in Akshay Kumar’s ‘Sooryavanshi’: टीवी से लेकर फिल्मों तक अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले विवान भटेना (Vivan Bhatena) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे है। अभिनेता का जन्म 28 अक्टूबर 1978 को मुंबई में हुआ था। विवान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत पॉपुलर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। इसमें वह अभिषेक के किरदार में दिखाई दिए थे। इसके बाद विवान ‘मायका’, ‘टाईम बॉम्ब 9/11’ (Time Bomb 9/11), ‘कुमकुम’, ‘छुना हे आसमान’, ‘चाँद के पार चलो’, ‘प्यार का बंधन’ जैसे कई टीवी शो में दमदार किरदार में दिखाई दिए।

    टीवी इंडस्ट्री ने एक सफल पारी खेलने के बाद विवान भटेना ने बॉलीवुड की तरफ रुख किया। ‘चक दे इंडिया’ फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए। इसके बाद विवान ने कभी मुड़कर नहीं देखा। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि विवान ने अपने एक्टिंग करियर में बॉलीवुड के तीनों टॉप खान के साथ काम किया है। जिनमें सलमान खान और आमिर खान का नाम भी शामिल हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vivan Bhathena (@vivanbhathena_official)

    विवान भटेना सलमान खान के साथ उनकी होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘हीरो’ में नेगेटिव किरदार में दिखाई दिए थे। उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में वह नजर आए थे। शाहरुख, सलमान और आमिर खान के बाद अब विवान अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में अभिनेता इस किसी तरह का किरदार होगा इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है लेकिन ‘सूर्यवंशी’ विवान भटेना काफी उत्साहित है। उम्मीद करते है कि ‘सूर्यवंशी’ फिल्म हिट हो जाए और विवान का किरदार दर्शकों को पसंद आए।