Siddhaanth Vir Surryavanshi Death
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) आज इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गए है। 46 साल की उम्र में उनका निधन जिम में वर्कआउट करने के दौरान कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। वो जिम में वर्कआउट कर ही रहे थे कि अचानक नीचे गिर पड़े और बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को बचाने में नकामयाब रहे।

    उनके निधन की खबर सुनते ही फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी। वहीं उनके निधन पर मशहूर फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी दुख जताया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए दुख जताते हुए हाइपर-जिमिंग को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘यह बहुत दुखद है। बिना किसी चिकित्सकीय सलाह के आक्रामक शरीर बनाने की हड़बड़ी इतनी खतरनाक है। हाइपर-जिमिंग एक अपेक्षाकृत नई घटना है। जिसे इंस्टाग्राम के कारण पागल प्रोत्साहन मिला है। इसे निश्चित रूप से विनियमित करने की आवश्यकता है। समाज को पुनर्विचार करने की जरूरत है। ओह, सिद्धांत… शांति।’

    गौरतलब है कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के अलावा फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भी जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आया था। बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘जिद्दी दिल माने ना’, ‘कुसुम’, ‘क्या दिल में है’, ‘सुर्यपुत्र करण’ और ‘वारिस’ में अपनी मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाने जाते थे।