अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ में रश्मिका मंदाना की क्या हो जाएगी मौत? पढ़े ये खबर

    मुंबई: साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी अल्लू अर्जुन के अपोजिट दिखाई दी थी। दोनों की केमेस्ट्री फिल्म में शानदार नजर आई थी। ‘पुष्पा’ की अपार सफलता के बाद मेकर्स ‘पुष्पा 2’ को दर्शकों के सामने लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी बीच इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।  पुष्पा में ‘श्रीवल्ली’ के किरदार की मौत होने वाली है। फिल्म में ‘श्रीवल्ली’ के रोल में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दिखाई दी थी। फिल्म में अपनी मासूमियत और डांस मूव्स से अभिनेत्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। लेकिन खबर है कि पुष्पा 2 में श्रीवल्ली की मौत होगी।

    पहला भाग, पुष्पा: द राइज़, अल्लू अर्जुन के पुष्पराज के साथ समाप्त हुआ, जो श्रीवल्ली के साथ अपने खून से लथपथ हाथों से गाँठ बाँध रहा था। अब, खबरें आ रही हैं कि पुष्पा 2 में श्रीवल्ली की मौत हो सकती है। पुष्पराज और भंवर सिंह शेकावत (फहद फासिल) के बीच आमने-सामने की वजह से कई लोगों की मौत हो सकती है। और श्रीवल्ली उनमें से एक हो सकता है। हालाँकि, सुकुमार या रश्मिका मंदाना की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

    निर्देशक सुकुमार की पुष्पा की शूटिंग जुलाई या अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकुमार अब अपनी स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं। जल्द ही, पुष्पा 2 के शूटिंग शेड्यूल और इसकी रिलीज की तारीख के बारे में एक घोषणा की जाएगी।