मीका सिंह शादी कब करेंगे, पूछने पर सनी लियोन ने दिया ये जवाब

    Loading

    मुंबई : कुछ समय पहले ही सोनी टीवी (Sony TV) ने ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma) का अपकमिंग (Upcoming) एपिसोड (Episode) का प्रोमो जारी किया है। इस अपकमिंग एपोसिड के गेस्ट मीका सिंह (Mika Singh), सनी लियोन (Sunny Leone) तोशी साबरी (Toshi Sabri) और शारिब साबरी (Sharib Sabri) है। प्रोमो के एक क्लिप में सनी लियोन मीका सिंह की शादी का खुलासा करती नजर आ रही है।

    गौरतलब है की, सनी लियोन अपने गाने ‘आंटियां डांस करेगी’ और मीका ‘मजनो’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा’ शो पर पहुंच। बातचीत के दौरान जब कपिल शर्मा सनी लियोन से पूछते है कि ‘आप बहुत देश-विदेश घूमी हुई है, आपको बहुत चीजों  की जानकारी होगी। तो एक बात का जवाब दीजिए की मीका सिंह शादी कब करेगे?’ कपिल के इस सवाल को सुनते ही सनी ने तुरंत जवाब दिया- ‘अगले साल’। 

    गुरुद्वारा में मत्था टेकते हुए तस्वीरें वायरल हुई थी

    सनी की इस बात पर सभी हसंने लगते है, हलांकि मीका सिंह ने इसपर अपनी कोई प्रतिकिया नहीं दी। आए दिन मीका सिंह अलग-अलग अभिनेत्रियों के साथ डेटिंग के चलते सुर्खियों में बने रहते है और कुछ समय पहले ही मीका सिंह और आकांक्षा पुरी की डेटिंग की खबरे सामने आई थी। दोनों की एक साथ गुरुद्वारा में मत्था टेकते हुए तस्वीरें वायरल हुई थी। (एजेंसी)