‘बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा’ हुआ ट्रेंड तो आमिर खान पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- ‘वो मास्टरमाइंड है…’

    Loading

    मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। आए दिन अदाकारा अपने पोस्ट के जरिए नेता से ;लेकर अभिनेता तक पर निशाना साधती नजर आती हैं। ऐसे में कंगना का एक और पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है। इस समय अभिनेत्री के निशाने पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) है। दरअसल, पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड कर रहा है। इस विषय पर कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में कंगना ने ‘लाला सिंह चड्ढा’ फिल्म और आमिर खान के बारे में पोस्ट जारी किया है।

    कंगना ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जो नेगेटिविटी फैलाई जा रही है, उसे खुद मास्टरमाइंड आमिर खान ने फैलाया है। कुछ कॉमेडी फिल्मों को छोड़ दें तो इस साल कोई भी हिंदी फिल्म हिट नहीं हुई है। केवल भारतीय संस्कृति से जुड़ी फिल्में ही दर्शकों के बीच पसंद की गई है। हॉलीवुड की किसी फिल्म का रीमेक दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है। हिंदी फिल्म निर्माताओं को दर्शकों की पसंद को समझने की जरूरत है। यह हिंदू या मुस्लिम होने के बारे में नहीं है। आमिर खान ने हिंदूफोबिक पीके बनाई जो उनके जीवन की सबसे बड़ी फिल्म थी। कृपया फिल्म को धर्म या विचारधारा से जोड़ना बंद करें।’

    आमिर की पीके रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिर गई थी। उस समय कई लोगों की राय थी कि इस फिल्म में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की है। अब लोग आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी विरोध कर रहे हैं।