when-jackie-shroff-touch-feet-of-sadhvi-jaya-kishori

इस कार्यक्रम में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और जया किशोरी (Jaya Kishori) की मुलाकात हुई थी।

मुंबई. राजस्थान में रहने वाली जया शर्मा को साध्वी जया किशोरी (Jaya Kishori) के नाम से पहचानते हैं। एक प्रसिद्ध कथावाचिका के रूप में जया किशोरी की पहचान है। जया लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। आम जनता के अलावा बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी जया किशोरी को मानते हैं। जया (Jaya Kishori) इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उन्हें देखते ही बॉलीवुड के ‘जग्गू दादा’ यानि एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी उनके पैर छूने के लिए झुक गए थे। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इसी किस्से के बारे में…

दरअसल, साल 2019 में नारायण सेवा संस्थान द्वारा आयोजित दिव्यांग टैलेंट शो का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और जया किशोरी (Jaya Kishori) की मुलाकात हुई थी। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिलीप जोशी को बुलाया गया था।

jaiky-shroff

जया किशोरी (Jaya Kishori) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि जया और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) बात कर रहे हैं। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हैं। वहीं, जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) जया को देखते ही उनके पैर छूने के लिए झुक जाते हैं। वहीं, जया (Jaya Kishori) उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही हैं।

jaya-kishori

बात करें जया (Jaya Kishori) कि तो वह बाबा रामदेव से काफी प्रभावित हैं। दरअसल, साल 2017 में जया किशोरी बाबा रामदेव से मिलने पतंजलि योगपीठ गई थीं। इस दौरान जया के साथ उनके पिता शिव शंकर शर्मा भी थे।बाबा रामदेव से मिलते ही जया के पिता उनके चरणों में गिर पड़े।