जब सलमान खान ने बढ़वाई थी सिद्धार्थ निगम की सैलरी, ‘भाईजान’ के एक फोन से इनकम में हुआ था इजाफा

    When Salman Khan has increased the salary of Siddharth Nigam, a phone call from ‘Bhaijaan’ increased the income: मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) आज अपना जन्मदिन मना रहे है। अभिनेता ने बहुत कम उम्र में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम 3’ में सिद्धार्थ निगम को कास्ट किया गया था। इस फिल्म में लीड रोल में आमिर खान  दिखाई दिए थे। ‘धूम 3’ में सिद्धार्थ अभिनेता आमिर के बचपन के किरदार में नजर आए थे। खैर, आज सुबह से ही सिद्धार्थ निगम को फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी जन्मदिन की बधाई देते दिखाई दे रहे हैं। 

    अभिनेता सिद्धार्थ निगम के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी सैलरी और सलमान खान के बीच का कनेक्शन बताते हैं। सिद्धार्थ ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सुपरस्टार सलमान खान के कारण उनकी सैलरी बढ़वाने मेंमदद हुई थी। इस दौरान सिद्धार्थ टीवी शो ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ में सम्राट अशोक का किरदार निभा रहे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सिद्धार्थ निगम ने कहा था कि हम कर्जत में सीरियल अशोक की शूटिंग करते थे। उस दौरान जिम में सलमान खान के साथ उनकी मुलाकात हुई थी। हम दोनों वर्कआउट के दौरान जिम में एक दूसरे के साथ मिलते थे। एक दिन बातचीत के दौरान सलमान ने मेरी सैलरी के बारे में पूछा। जब सिद्धार्थ ने अपने सैलरी का अकाउंट देखा तो उन्हें काफी झटका लगा।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

    सिद्धार्थ निगम आगे बताया कि ‘इसके बाद सलमान खान ने किसी से तो बात की और मेरी सैलरी अचानक बढ़ गई। मैं काफी खुश हो गया था।‘ सलमान खान के अलावा सिद्धार्थ की दोस्ती टाइगर श्रॉफ से भी है। यह दोनों ‘मुन्ना माइकल’ में साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं।