उर्फी जावेद ने मोजे का टॉप बनाकर पहना तो यूजर ने उड़ाया मजाक, अभिनेत्री को कहा- ‘कंगाल’

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्फी मोजे का टॉप बनाकर पहनती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी ने पिंक और ब्लैक और व्हाइट कलर के चैक्स शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। उस पर उन्होंने क्रीम कलर की बिकिनी पहन रखा हैं। फिर उर्फी वीडियो में मोजे का टॉप बनती नजर आ रही हैं। उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हाँ स्टॉकिंग्स से एक टॉप। परिणाम के लिए अंत तक देखें।’ उर्फी का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी को उनकी इस वीडियो पर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- ‘कंगल….. इस्को कोई कपड़े दन दो।’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘इतनी गरीब…नया ले लो।’ वहीं उर्फी के फैंस को उनका वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।