shah-rukh-khan-kajol-change-twitter-name-to-raj-and-simran

    Loading

    Why didn’t Kajol wish Shah Rukh Khan a happy birthday? The actress has now revealed: फिल्म अभिनेत्री काजोल ने कहा कि उनके दोस्त शाहरुख खान की सभी इच्छाएं पूरी हुईं क्योंकि उनका बेटा आर्यन घर वापस आया है। करण जौहर, जूही चावला, करीना कपूर खान, माधुरी दीक्षित नेने जैसी फिल्मी हस्तियों और प्रशंसकों ने मंगलवार को शाहरुख को उनके 56वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं। हालांकि काजोल ने उनके लिए कोई संदेश पोस्ट नहीं किया।बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक प्रश्नोत्तरी सत्र के दौरान, काजोल से जब पूछा गया कि उन्होंने कल शाहरुख खान को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं क्यों नहीं दीं, तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं उन्हें और क्या शुभकामनाएं दे सकती हूं? मुझे लगता है कि उनकी सभी इच्छाएं तब पूरी हुईं जब उनका बेटा (आर्यन खान) वापस घर आया।’’

    23 वर्षीय आर्यन मुंबई तट के पास एक क्रूज पर स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी में गिरफ्तारी के बाद तीन सप्ताह तक आर्थर रोड जेल में थे। उन्हें 30 अक्टूबर को जमानत पर रिहा किया गया था।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

    शाहरुख और काजोल को सबसे अच्छे ऑनस्क्रीन जोड़े में से एक माना जाता है। दोनों कैमरे पर और इसके इतर भी एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं। दोनों ने ‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’, ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।