क्या शिवांगी जोशी को रिप्लेस करेंगी प्रणाली राठौर, एक्ट्रेस ने बताया सच

    Loading

    मुंबई: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टेलीविजन का अब तक का सबसे लंबा चलने वाला शो है। यह शो बीते 12 सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो के फैंस आज भी इस शो को बहुत पसंद करते हैं। सिर्फ उतना ही नहीं शो के हर एक स्टारकास्ट से भी खूब प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस का ये प्यार देखने को मिलता है। ऐसे कुछ दिनों से खबरें सामने आ रही थी हैं कि शो में बड़ा फेरबदल होने वाला है। शो के मेकर्स ने शो का पूरा ट्रैक बदलने का सोचा है। इसके साथ ही ऐसी खबर सामने आई थी कि शो में नई एंट्री होने वाली है। 

    जल्द ही शो से मोहसिन खान (Mohsin Khan) और सीरत (Shivangi Joshi) ट्रैक खत्म कर दिया जाएगा। कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि इस शो में दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) शिवांगी जोशी को रिप्लेस करेंगी। लेकिन अब प्रणाली राठौर (Pranali Rathod)  सामने आ रहा हैं। ऐसे में अब प्रणाली राठौर ने इंडिया फोरम से बात करते हुए बताया, ये बात सच है कि मुझे ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम ने अप्रोच किया था। अब तक मैंने कोई फैसला नहीं किया है।

    गौरतलब है कि 8 अक्टूबर को मोहसिन खान और शिवांगी जोशी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग खत्म कर देंगे। जिसके बाद प्रणाली राठौर रिश्ता क्या कहलाता है की कमान संभालने सकती हैं। शो की ट्रैक की बात करें तो सीरत बेटी को जन्म दिया है। अब शो में एक बहुत बड़ा लीप आपने वाला है।