Reality Show
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बीते रात टीवी (Television) रियलिटी (Reality) शो (Show) बिग बॉस 15 (Big Boss 15) का समापन हो चुका है, इस सीजन (Season) की ट्रॉफी (Trophy) तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) ने अपने नाम कर बिग बॉस 15 की विनर बनी है। ट्रॉफी के साथ तेजस्वी प्रकाश को इनाम के तौर पर 40 लाख रुपए भी दिए गए है। इसी के साथ प्रतीक सेजपाल पहले रनरअप रहे और कारण कुंद्रा दूसरे रहे। पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस को कई सालों से सलमान खान ही होस्ट करते आ रहे है।

    लेकिन, लगभग हर सीजन में वो कहते आए है, की वो अब बिग बॉस को होस्ट करना छोड़ देंगे। ऐसे में 15वें सीजन खत्म होने के बाद फैंस के दिलों में यही सवाल है, की क्या सलमान खान अगला सीजन भी होस्ट करेंगे या नहीं। गौरतलब है की, बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले के दौरान दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के लिए आए थे। सलमान खान ने इन सबके साथ ढेर सारी बातचीत की, साथ ही उन्होंने ‘गहराइयां’ की टीम और कंटेस्टेंट को ट्रूथ और डेयर का गेम भी खिलवाया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इस खेल के दौरान दीपिका पादुकोण ने सलमान से पूछा कि क्या वो बिग बॉस का अगला सीजन यानी बिग बॉस 16 भी होस्ट करेंगे। इस सवाल के जवाब में सलमान कहते है की- मैं अगला सीजन होस्ट करूंगा अगर मेरी पेमेंट बढ़ाई जाए तो, वरना मैं सीजन होस्ट नहीं करूंगा। हालांकि, ये बात सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा थी। इसके बाद दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के सामने दो ऑप्शन रखते हुए कहा या तो आपको बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट करना होगा या फिर सिद्धार्थ को किस करना होगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इस पर सलमान खान कहते है, कि ‘मैं बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट करने के लिए तैयार हूं, इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कह डाला की वह फ्री में शो को होस्ट करेंगे मगर सिद्धांत को किस नहीं करेंगे।