Shilpa Shetty And Raj Kundra
Photo: Instagram

    Loading

    Will Shilpa Shetty break up with Raj Kundra? Know the truth behind it: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। दो महीने बाद, राज को जमानत दे दी गई। इस घटना के बाद एक बार फिर से चर्चा चल रही है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अलग हो जाएंगे। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के तलाक को लेकर काफी चर्चा हो रही है। वे पिछले कुछ महीनों से काफी तनावपूर्ण जिंदगी जी रहे हैं। राज कुंद्रा फिलहाल पोर्नोग्राफी के एक मामले में जमानत पर बाहर हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. नतीजतन, अफवाहें हैं कि शिल्पा राज कुंद्रा से अलग हो जाएंगी।

    बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी जल्द ही राज कुंद्रा से अलग होने वाली हैं। शिल्पा का राज कुंद्रा के पैसे, उनकी संपत्ति से कोई लेना-देना नहीं है। यह अफवाह है कि वह जल्द ही राज कुंद्रा को तलाक दे देगी क्योंकि वह अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहती है। वहीं तलाक के बाद शिल्पा अपने बेटे वियान और बेटी समीक्षा के साथ घर छोड़ देंगी। लेकिन दूसरी तरफ सूत्रों के मुताबिक फिलहाल वे सामान्य जीवन जी रहे हैं। दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं थी। इसलिए कहा जाता है कि उन्हें तलाक नहीं मिलेगा। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं। राज कुंद्रा अपनी पहली पत्नी से तलाक ले चुके हैं। शिल्पा और राज ने 2009 में शादी की थी। इन दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। विवान उनके बेटे का नाम है जबकि समीक्षा उनकी बेटी का।