Pornography Case : Mumbai Police's big action after the arrest of Raj Kundra, another person arrested in the case from Nerul
File

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। 

    ऐसे में राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद अब ये बात सामने आई की टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के अपकमिंग एपिसोड में शिल्पा नहीं दिखाई देंगी। शिल्पा ने इस वीकेंड के एपिसोड की शूटिंग नहीं की थी जिस वजह से उनकी जगह करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आईं। अब राज की हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई है तो फैंस ये सवाल कर रहे हैं कि अगले वीकेंड पर क्या शिल्पा वापस शो पर आएंगी या नहीं। तो आपको बता दें टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा के शो में वापस आने को लेकर कोई अपडेट नहीं है और ना ही अभी तक इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई फैसला लिया गया है। 

    आपको बता दें शुक्रवार को मुंबई पुलिस की एक टीम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के लिए उनके जुहू स्थित बंगले पर पहुंची थी. इस दौरान पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ ले गई थी और करीब 6 घंटे तक कुंद्रा और शिल्पा को आमने-सामने बिठाकर सवाल-जवाब किए गए। अब ही तक ये पता नहीं चल पाया है कि शिल्पा शेट्टी से क्या सवाल किए गए हैं लेकिन सूत्रों की माने तो राज कुंद्रा के एडल्ट एप और इसके कंटेंट के बारे में शिल्पा को भी पूरी जानकारी थी। कुंद्रा ने इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम कई बार शिल्पा के बैंक खाते में मंगवाई थी। इस कंपनी में भी शिल्पा शामिल थी लेकिन बाद में उन्होंने रिजाइन कर दिया था।