Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malohtra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इनदिनों अपनी फिल्म शेरशाह के रिलीज़ के बाद सुर्खियों में चल रहे है। लंबे समय से दोनों की अफेयर की खबरें आ रही हैं। हालांकि, अभी तक दोनों स्टार्स ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। शेरशाह के रिलीज के बाद फैंस और भी ज्यादा इस जोड़ी को पसंद करने लगे है। ऐसे में फैंस को इंतज़ार कर रहे है कि आखिर दोनों कब शादी करेंगे। अब सिद्धार्थ ने बताया अपनी शादी का प्लान। साथ ही कियारा संग 7 फेरे लेने के सवाल पर भी चुप्पी तोड़ी।

    दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए बताया कि वह शादी कब करेंगे। एक्टर ने कहा- ‘मुझे नहीं मुझे पता मैं कब शादी करूंगा, मैं कोई ज्योतिषी या ऐसा कुछ नहीं हूं। शादी करने से ज्यादा ये इम्पोर्टेन्ट रखता है कि शादी किससे होगी। तो मैं जिसे भी शादी करूंगा आपको बताऊंगा।

    जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या आप 40 साल के होने तक शादी नहीं करोगे। इस पर एक्टर ने कहा- ‘ऐसा कोई टाइमलाइन नहीं है। मेरा मानना है कि शादी ना तो ज्यादा जल्दी होनी चाहिये और ना ही ज्यादा लेट। बस सही समय पर होने चाहिए।  

    उसके बाद जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि कियारा की एक क्वॉलिटी जो उन्हें पसंद है। उसपर एक्टर ने कहा- ‘कियारा ऑफ-कैमरा वह एकदम अलग है। उन्हें देखकर कई नहीं बोल सकता कि वह फिल्म एक्ट्रेस है। वह बहुत ही रेग्युलर और नार्मल हैं। जो मुझे पसंद है। मैं भी रेग्युलर सा हूं ऑफ-कैमरा।’ 

    उसके बाद सिद्धार्थ ने बातो बातो में कहा- ‘कियारा में ऐसा कोई चीज़ नहीं है जो मैं बदलना चाहेंगे। बस एक चीज बदलना है। मेरे साथ कोई लव स्टोरी नहीं है।’ बाद में चरण सिद्धार्थ ने कहा- ‘मेरा मतलब है की में चाहता हूं कियारा मेरे साथ लव स्टोरी करें।