इस साल बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाएगी आलिया-कंगना-तापसी, महिलाओं पर आधारित होंगी ये फिल्में

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2021 (Women's Day 2021) पर हम आज उन फिल्मों की बात करेंगे जोकि महिलाओं के संघर्ष और उनकी जिंदगी पर आधारित होगी।

    Loading

    Women’s Day 2021: कोरोना महामारी के कारण भले ही इस साल फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। इसके बावजूद इस साल एक के बाद एक कई बिग बजट फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इन सभी फिल्मों में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन के अलावा बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। इस लंबी लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल है।

    अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस 2021 (Women’s Day 2021) पर हम आज उन फिल्मों की बात करेंगे जोकि महिलाओं के संघर्ष और उनकी जिंदगी पर आधारित होगी। इस साल इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर भरमार हैं। नजर डाले इन फिल्मों पर- 

    आलिया भट्ट

    अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए 2021 यह साल बेहद खास होगा। इस साल आलिया एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों ने अहम किरदार में दिखाई देंगे। इन फिल्मों में आर.आर.आर, ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग्स, गंगूभाई काठियावाड़ी जैसी फिल्में मुख्य रूप से शामिल हैं। इन सभी फिल्मों में आलिया दमदार किरदार में दिखाई देंगी। बात करें गंगूभाई काठियावाड़ी की तो, इस फिल्म को निर्माता संजय लीला भंसाली बना रहे हैं। यह एक महिला केंद्रित फिल्म है और आलिया एक सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखाई देंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

    कंगना रनौत 

    बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस साल बॉक्स पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। अदाकारा इस साल तेजस, धाकड़, थलाइवी जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। इन फिल्मों की खास बात ये है कि कंगना की यह सभी फिल्मों महिला केंद्रित होगी। फिल्म में वो लीड रोल अदा करती दिखाई देंगी। बात अगर धाकड़ की करें तो, इस फिल्म में दमदार अभिनय के साथ अभिनेत्री जबरदस्त एक्शन भी करती नजर आएंगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    तापसी पन्नू

    साउथ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली तापसी पन्नू भी इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। इस साल अभिनेत्री एक के बाद एक कई फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगी। लूप लपेटा, शाबाश मिथु, डेयर एण्‍ड लवली,  रश्मि रॉकेट, हसींन दिलरुबा, तड़का, दो बारा जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। इन ज्यादातर फिल्मों ने अभिनेत्री लीड रोल में नजर आएंगी। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

    आलिया भट्ट (Alia Bhatt), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा इस साल दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्री भी बॉक्स ऑफिस पर राज करती दिखाई देंगी।