बर्थडे पर राइटर सलीम खान ने महानायक अमिताभ बच्चन को दी सलाह, बोले- ‘आपको रिटायरमेंट ले लेना चाहिए…’

    Writer Salim Khan gave advice to megastar Amitabh Bachchan on his birthday, said- ‘You should take retirement…’: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपना 79वां जन्मदिन मनाया है। सोमवार को लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें बर्थडे की बधाई दी जा रही थी। परिवार के अलावा अमिताभ बच्चन के दोस्त और उनके फैंस भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते दिखाई दिए। मालूम हो कि, बिग बी ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई है। वह पिछले 50 सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। ऐसे में सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान (Salim Khan) ने अमिताभ बच्चन को रिटायर की सलाह देकर खलबली मचा दी है। 

    बता दें, अमिताभ बच्चन और सलीम खान की जोड़ी ने एक साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को 10 से ज्यादा फिल्में दी है। यह सभी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आई है। इसी बीच सलीम ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा कि ‘अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन में सबकुछ पा लिया है जो उन्होंने उम्मीद की थी। अब बिग बी को रिटायर हो जाना चाहिए। अपने जीवन में अपने लिए  जिंदगी में कुछ साल रखने चाहिए। अमिताभ बच्चन ने अपने करियर ने काफी अच्छा काम किया है, ऐसे में अब उन्हें इस रेस में बाहर निकलना चाहिए और रिटायरमेंट ले लेना चाहिए।‘  

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

    राइटर सलीम खान ने आगे कहा ‘इंसान अपने जीवन के शुरूआती साल पढ़ाई और सीखने में गुजार देते हैं। इसके बाद परिवार की जिम्मेदारियां निभाने के लिए काम करते हैं। इसके बाद ऐसा भी समय आता है जब हमें रिटायरमेंट की आवश्यकता होती है।‘ बता दें, आने वाले समय में अमिताभ बच्चन कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इन फिल्मों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’, निर्देशक नागराज मंजुले की ‘झुंड’ जैसे फिल्में शामिल है।