'यह रिश्ता क्या कहलाता हैं' एपिसोड 30 जुलाई 2021: मौड़ी की मौत से एक बार फिर बुरी तरह टूट जाएगी सीरत, कार्तिक थामेगा हाथ

    स्टारप्लस का सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता हैं’ में इन दिनों खूब ट्विस्ट आ रहे है। लेकिन इन सभी ट्विस्ट का असर सीरत पर ही पड़ता दिखाई दे रहा हैं। इस सीरियल में आनेवाले हर ट्विस्ट से सीरत बार बार टूटती हुई नज़र आ रही है।  लेकिन इस बार इसका सीधा असर सीरत पर दिखाई दे रहा है, जहां वह बार बार बेहोश हो जा रही हैं। 

    सीरत अपने पाते रणवीर के मौत के झूठे इल्जाम में जेल चली जाती हैं। जहां सीरत की गलती ना होते हुए भी उसे जेल की हवा खानी पड़ जाती हैं। लेकिन अब इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड कुछ ऐसा होनेवाला है जिससे हर किसी के होश ही उड़ जायेंगे। आपको बता दे कि सीरत को परेशान देखकर मौड़ी की तबियत ख़राब हो जाएगी। मौड़ी बस यही चाहती है की सीरत हमेशा खुश रहे। ऐसे में मौड़ी की तबियत काफी ख़राब हो जाएगी जिसके बाद उनकी मौत हो जाएगी। 

    ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के सेट से सामने आई नई तस्वीरें

    खराब हो जाएगी मौड़ी की तबियत

    आपको बता दे कि मौड़ी की मौत का सदमा कार्तिक के घरवाले बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे। ऐसे में कार्तिक जेल में जाकर सीरत को मौड़ी के निधन की खबर देगा। मौड़ी की मौत की खबर सुनते ही सीरत के होश उड़ जायेंगे और वह पूरी तरह से टूट जाएगी। लेकिन वही दूसरी ओर मौड़ी की मौत होते ही नरेंद्र चौहान सीरत को परेशान करने के लिए नया प्लान बनाएगा और उस पर एक और बम फोड़ेगा। मौड़ी की मौत से सीरत बुरी तरह बिखर जाएगी वही उसका सब कुछ लूट जाएगा। 

    कार्तिक (Mohsin Khan) के घरवाले हो जाएंगे परेशानसीरत (Shivangi Joshi) को बुरी खबर देगा कार्तिक (Shivangi Joshi)

    मौड़ी की अंतिम दर्शन करवाने के लिए कार्तिक सीरत को लेकर गोयनका हाउस पहुंचेगा। वही सीरत भी पुलिस की निगरानी अपनी मौड़ी के अंतिम संस्कार का हिस्सा बनेगी। मौड़ी की डेडबॉडी देख सीरत को लगेगा ऐसा झटका की वह तुरंत जमीन पर गिर बेहोश हो जाएगी। हालाँकि इसी दौरान कार्तिक सीरत को सँभालने की कोशिश करता नज़र आएगा। कार्तिक के घरवाले सीरत से कहेंगे कि वह ही उनके लिए बेटे जैसी थी और उसे उनके अंतिम संस्कार में अपनी हर जिम्मेदारी को पूरा करना चाहिए। 

    मौड़ी की हो जाएगी मौत

    गोयनका हाउस पहुंचेगी सीरत (Shivangi Joshi)

    बेहोश हो जाएगी सीरत (Shivangi Joshi)

    मौड़ी की अर्थी को कंधा देगी सीरत (Shivangi Joshi)

    वैसे आप इस शो के अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।