यह रिश्ता क्या कहलाता हैं में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, एक बार फिर लौटेगी नायरा ?

    Loading

    स्टारप्लस का लम्बा चलनेवाला शो यह रिश्ता क्या कहलाता हैं को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। इस टीवी शो से हालही में करण कुंद्रा की छुट्टी हुई हैं। करण इस शो में रणवीर के किरदार में दिखाई दे रहे थे। इन दिनों सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता हैं में सीरत पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा हैं। रणवीर की मौत का इलज़ाम सीरत के सर पर पड़ा हैं। वही कार्तिक सीरत को इस इल्जाम से बचाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन रणवीर का पिता उसकी हर कोशिश को नाकाम करने में जुटा हुआ है। आनेवाले दिनों में इस सीरियल में ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स इस शो में लीप लानेवाले हैं। 

    Love triangle between Kartik, Sirat and Ranveer in Yeh Rishta Kya Kehlata  Hai? Take a look at their BTS pics from the set - Times of India

    YRKKH Spoilers: Kartik feels Sirat is his Naira and hiding her identity |  Bollywood Bubble

    ख़बरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही इस सीरियल में 5 साल का लम्बा लीप आने वाला है। इस आनेवाले लीप के बाद सीरत जेल से छूट जाएगी और फिर जब कार्तिक सीरत का सामना करेगा तो उसके होश ही उड़ जाएंगे। पांच साल के बाद सीरत एकदम नायरा के गेटअप में ही नजर आएगी। सीरत एकदम नायरा जैसे बाल, पहनावा और उसी की तरह धीरे-धीरे बोलना वैसे ही नज़र आएँगी। नायरा के अंदाज़ में सीरत का यह अंदाज देखकर कार्तिक के होश उड़ जाएंगे। पहले तो कार्तिक को ऐसा लगेगा कि वह नायरा से ही मिल रहा है लेकिन बाद उसका यह भ्रम जल्द ही टूट जाएगा।

    इस शो के जारी ट्रैक की बात करें तो सीरत की ज़िंदगी में अब रणवीर और मौड़ी की मौत के बाद कोई भी नहीं बचा है। कार्तिक से दोनों ने भी मरने से पहले सीरत का ध्यान रखने के लिए कहा था। अब ऐसे में यह भी हो सकता है कि कार्तिक अपने इस वादा पूरा करने के लिए सीरत संग सात फेरे ले। वही दर्शक इस शो में नायरा के किरदार को देखने के लिए उत्साहित हैं। पिछले दिन ऐसी खबरें थी कि एक बार फिर नायरा कार्तिक की ज़िन्दगी में लौटेगी।  अब यह तोह आनेवाले दिनों में ही पता चल पायेगा। 

    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai written update 2 August 2021 - TellyTadka

    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Updates | YRKKH 2nd August 2021 Written  Update: | SerialGossip

    वैसे आप इस शो में अपकमिंग एपिसोड को लेकर कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।