उर्वशी रौतेला की इस ड्रेस की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान, इतने पैसों में आप खरीद सकते हैं घर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा अपनी स्टाइल के वजह से सुर्खियों में रहता है। उर्वशी हमेशा अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती है। उर्वशी सोशल मीडिया बहुत एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्वशी के चाहने वालो की कमी नहीं है। उर्वशी फिल्मों से ज्यादा फैशन शोज और रैम्प पर एक्टिव रहती हैं। ऐसे में हाल ही में उर्वशी ने डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए एक फैशन शो किया था। 

    उर्वशी फैशन शो के दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थी। अर्शी ने डिजाइनर माइकल सिन्को के साथ रैंप वॉक करते हुए अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो कि है। वीडियो में उर्वशी किसी पारी से काम नहीं लग रही हैं। शो के दौरान उर्वशी ने हैवी बॉल गाउन पहना था। ऐसे में अब उर्वशी की ड्रेस की कीमत सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो उनकी ड्रेस 40 लाख रुपए बताई जा रही है। उर्वशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। उर्वशी रौतेला ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी। साथ ही उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली है। उनकी ये फिल्म सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।