Huma Qureshi
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को लेकर काफी सुर्खियों में है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के अलावा जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म से भारत के मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन भी एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं।

    इस फिल्म का निर्देशन सतराम रमानी ने किया है। इस फिल्म की कहानी दो प्लस-साइज महिलाओं पर आधारित है। ये फिल्म मुंबई, नई दिल्ली और मेरठ के माहौल पर आधारित है। इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया। जिसके लिए बताया जा रहा है कि उन्होंने लगभग 15 से 20 किलो अपना वजन बढ़ाया है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है। हाल ही में हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

    जिसमें देखा जा सकता है कि जहीर इकबाल एक बेड पर लेटकर मोबाइल चला रहे है तो वहीं उनके पीठ पर हुमा कुरैशी कूदती हुई नजर आ रही है। वो ऐसा करके काफी खुश दिखाई दे रही है। उधर जहीर इकबाल चीखते नजर आ रहे है। हुमा कुरैशी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘जहीर इकबाल मेरे साथ और सोनाक्षी सिन्हा के साथ पंगा मत लेना… तुम्हें पता है तुम्हारा क्या होगा।’ उनके इस वीडियो पर फैंस हंसी के ठहाके लगा रहे है। उनके इस वीडियो को लाइक कर सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, ‘मेरा बदला हुमा लेगी’ फैंस को उनका ये मस्ती भरा वीडियो खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि फिल्म ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित है।