मेहंदी लगाने को लेकर जैद ने गौहर खान को दी थी धमकी, बोले- ‘नहीं मानी तो मैं शादी नहीं करूंगा…’

हाल ही में गौहर खान कॉफी टाइम विद ग्रिहा शो में मेहमान बन पहुंची थी।

    Zaid threatened Gauahar Khan for applying mehndi, said- ‘If I do not agree, I will not marry…’ : ‘बिग बॉस’ फेम अदाकारा गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो के कारण चर्चा में रहते हैं। यह क्यूट जोड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए अपने से जुड़ी सभी बातें शेयर करते रहते हैं। ऐसे में गौहर और जैद से जुड़ी एक खबर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही हैं। शादी के दौरान गौहर खान के पति जैद ने बोल दिया था कि अगर अदाकारा उनकी बात नहीं मानेगी तो वह शादी कैंसिल कर देंगे। 

    दरअसल, हाल ही में गौहर खान कॉफी टाइम विद ग्रिहा शो में मेहमान बन पहुंची थी। इस दौरान बात करते हुए अदाकारा ने खुलासा किया कि ‘जैद शादी के दौरान काफी उत्साहित थे। मैं मेहंदी लगाऊं इस लिए जैद में मुझे कहा कि मैं तुम्हारे लिए सब कुछ मैनेज कर लूंगा, लेकिन तुम्हें शादी में मेहंदी लगानी होगी। अगर तुम शादी में मेहंदी नहीं लगाओगी तो मैं शादी नहीं करूंगा।‘ अदाकारा ने आगे कहा कि ‘मुझे लेकर जैद काफी सपोर्टिव रहे हैं। वह हम चीज में मुझे साथ देते हैं।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

    मालूम हो कि शादी के दूसरे दिन ही अभिनेत्री गौहर खान फिल्म 14 फेरे की शूटिंग के लिए लखनऊ रवाना हुई थी। उस दौरान जैद अदाकारा को सपोर्ट करते दिखाई दिए थे। और तो और कुछ दिनों बाद गौहर जहां शूट कर रही थी वहां जैद भी पहुंच गए थे। क्योंकि उसी दौरान गौहर के साथ जैद की शादी हुई थी।