ट्रेंड में है अपोज़िट ड्रेसिंग, जानें कुछ बेहतरीन स्टाइल

आज के दौर में फैशन सेन्स होना बहुत अहम हो गया है। वहीं इसका ट्रेंड हमेशा चेंज होते रहता है। ऐसे में आज कल अपोजिट ड्रेसिंग का ट्रेंड देखा जा रहा है। अपोजिट ड्रेसिंग में कपड़ों के ऐसे दो पीस लिए जाते हैं, जिन्हें पहली बार देखने पर लगता है कि इनका कभी कोई मैच हो ही नहीं सकता। लेकिन पहनने के बाद आपको एकदम परफेक्ट लुक देते हैं। 

वहीं आज कल सेलेब्रिटीज़ भी अब यह ट्रेंड अपनाते हुए दिख रहे हैं। साथ ही फैशन प्रोज़ भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। अपोजिट ड्रेसिंग में कोई नियम नहीं होता है। इसे कई तरह से कैरी किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही अपोजिट ड्रेसिंग स्टाइल के बारे में…

ड्रेस और जींस-
अपोजिट ड्रेसिंग में आप किसी भी नी-लेंथ ड्रेस को पैंट्स या जींस के साथ कैरी कर सकते हैं। बस ध्यान रहे कि इसमें सही पीसेस टीम करना बहुत ज़रूरी होता है। जैसे, रैप ड्रेस किसी भी जींस के साथ पहनी जा सकती है, साथ ही यह आपको मॉडर्न लुक भी देती है।इसके अलावा कई लेयर्स वाली वॉल्यूमिनस रफल ड्रेस को स्किनी जींस के साथ पेयर किया जा सकता है।

ड्रेस संग कैजु़अल फुटवियर-
आप फैंसी रफल्ड ड्रेस या फिटेड स्लिट ड्रेस के साथ सॉक्स और स्नीकर्स पहन सकते हैं। यह आपको मॉडर्न लुक देते हैं। साथ ही इसे फैशनिस्टाज़ काफी लंबे समय से अपना रहे हैं और साबित कर रहे हैं कि अपोज़िट ड्रेसिंग स्टाइल काफी शानदार हो सकती है। यह ड्रेसिंग सेन्स एक एथलीज़र कॉम्बो है। 

फॉर्मल शर्ट और कैजुअल बॉटम-
फॉर्मल शर्ट और कैजुअल बॉटम टीम-अप की जा सकती है। यह आपको कूल लुक देगा। फॉर्मल शर्ट को अक्सर लोग किसी ऑफिशियल वर्क के लिए ही पहनना पसंद करते हैं। लेकिन इन दोनों को साथ पहनने से आपको एक शानदार लुक मिलेगा। 

स्वेट शर्ट और फॉर्मल पैंट्स-
लोग अक्सर स्वेट शर्ट को केवल स्नीकर्स, जींस या शॉर्ट्स के साथ ही पहने दिखाते हैं। लेकिन इसे आप क्रिस्प कॉटन पैंट्स और स्टिलेटोज़ के साथ भी पहन सकते हैं। इन्हें स्लैक्स के साथ पहनेंगे तो ‘बेस्ट ऑफ कैजुअल एंड फॉर्मल मिक्स’ लुक मिलता है।