फेस शेप है ओवल? तो ज़रूर ट्राय करें ये हेयरस्टाइल

Loading

खूबसूरती सिर्फ अच्छे ऑउटफिट या मेकअप से नहीं आती, बल्कि अच्छे लुक के लिए आपको हर तरह की चीज़ों का ख्याल रखना ज़रूरी होता है। जैसे आपके एक्सेसरीज़ का परफेक्ट होना ज़रूरी है, आपके फुटवियर का मैचिंग होना आदि। लेकिन, इन सबके अलावा भी जो बेहद ज़रूरी है वो है आपका हेयरस्टाइल। हेयरस्टाइल से आपका पूरा लुक बदल सकता है और बिना इसके आपका लुक कम्पलीट नहीं हो सकता है।

अगर आप हेयरस्टाइल को सही तरह से नहीं करते हैं तो भले ही आप कितना भी अच्छा मेकअप कर लें, लेकिन आपकी खूबसूरती निखर कर नहीं आ पाएगी। वैसे तो कई तरह के हेयरस्टाइल हम कर सकते हैं, लेकिन यह डिपेंड आपके चेहरे पर करता है कि आप पर कौनसी हेयरस्टाइल सूट करेगी। इसलिए आज हम आपको ओवल फेस शेप के लिए हेयरस्टाइल बताएँगे… 

सेंटर पार्टिंग ओपन वेव्स लुक-

ओवल फेस शेप पर ओपन हेयर लुक काफी अच्छे लगते हैं। ऐसे में आप सेंटर पार्टिंग कर ओपन हेयर रख सकती हैं। यह आपके लुक को चार चाँद लगाने का काम करेगा। इसके लिए अप अपने बालों को स्ट्रेट रख सकती हैं या फिर ओपन वेव्स लुक भी रख सकती हैं। 

हाई पोनीटेल-

ओवल फेस कट वैसे तो पहले ही लंबा रहता है, लेकिन अगर अपने फेस की हाइट को थोड़ा बढ़ाना चाहती हैं तो आप हाई पोनीटेल बना सकती हैं। यह हेयरस्टाइल देखने में भले ही सिंपल लगता है, लेकिन यह आपको एक बेहतर लुक दे सकता है। 

बन हेयरस्टाइल-

ओवल फेस शेप होने पर आप बन हेयरस्टाइल को भी चुन सकती हैं। अगर आपको बाल खुले रखने में परेशानी है तो अप एक परफेक्ट बन हेयरस्टाइल बनाकर भी अपने लुक को कम्पलीट कर सकती हैं। आप हाई बन से लेकर लो बन, ब्रेडेड बन और मैसी बन बना सकती हैं।