फेस्टिव सीज़न में दिखना है ग्लैमरस, तो अंकिता के ये लुक्स कर सकते है आपकी मदद

Loading

फेस्टिवल सीज़न शुरू होने ही वाला है। ऐसे में महिलाएं अब अपने ड्रेसेस को लेकर काफी चिंतित रहेंगी की क्या पहने और क्या नहीं। इन्हीं सब बातों को देखते हुए आपकी मदद करने के इरादे से लाएं हैं हम टीवी इंडस्‍ट्री से बॉलीवुड में कदम रख चुकीं एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे के कुछ फेस्टिव लुक्‍स। जिसकी मदद से आपको फेस्टिवल के ड्रेसेस डिसाइड करने में आसानी होगी।  

स्‍कर्ट साड़ी-

अंकिता ने फैशन डिज़ाइनर ‘मानसी मल्‍होत्रा’ की डिज़ाइन की हुई बेहद स्‍टाइलिश स्‍कर्ट साड़ी पहनी है। जिसमें वह बेहद ही शानदार लुक में नज़र आ रही हैं। साड़ी के साथ अंकिता ने मैचिंग बेल्‍ट भी कल्‍ब किया है। अंकिता के इस ड्रेस को भी अपनाकर खुद के लुक में बदलाव ला सकती हैं। 

ऑफ व्‍हाइट फ्लोर लेंथ अनारकली सूट-

इस तस्‍वीर में अंकिता लोखंडे ने फैशन डिज़ाइनर ‘सावन गांधी’ (Sawan Gandhi) का ऑफ व्‍हाइट फ्लोर लेंथ अनारकली सूट पहना हुआ है। अंकिता के इस सूट को आप आसानी से रीक्रिएट कर सकती हैं।

रेड एंड गोल्‍डन लहंगा-

प्रसिद्ध फैशन लेबल ‘कलकी फैशन’ के डिजाइनर लहंगे में अंकिता बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। स्‍लीवलेस डीप वी-नेक चोली के साथ कलीदार लहंगा उनकी सुंदरता पर चार-चांद लगा रहा है। लहंगे पर किया गया गोलड जरी वर्क इसे हैवी और फेस्टिव लुक दे रहा है। ऐसे में अगर आप भी थोड़ा हैवी लुक चाहती हैं तो अंकिता के इस ड्रेस से मदद ले सकती हैं।