Image: Google
Image: Google

    Loading

    वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर अक्सर देखा जाता है कि लड़कियां (Girls) बेहद ही शानदार तरह से रेडी (Ready) होकर अपने पार्टनर (Partner) के साथ डेट (Date) पर जाती हैं। वह अपने मेकअप (Makeup) का पूरा ख्याल रखती हैं, प्रॉपर तरीके (Proper Way) से वह अपने आप को वैलेंटाइन डे के लिए रेडी करती हैं। लेकिन, देखा जाता है कि लड़के (Mens) कुछ खास तरह से रेडी नहीं होते हैं। ऐसे में आज हम खास लड़कों को बताएँगे कि कैसे वह वैलेंटाइन डेट के लिए रेडी हो सकते हैं और अपने लुक्स (Looks) का ख्याल रख सकते हैं। तो चलिए जानते हैं…

    स्क्रबिंग (Scrubbing) 

    विंटर में स्किन अक्सर ड्राई हो जाती है। ऐसे में डेट पर जाने से पहले अप स्क्रब ज़रूर कर लें। इससे आपके चेहरे का निखार भी बढ़ेगा और आपके लुक में बदलाव भी आएगा। ध्यान रखें अपने स्किन टाइप को समझते हुए ही स्क्रब का चुनाव करें।

    ड्रेसिंग (Dressing) 

    अपने ड्रेसिंग का ख्याल ज़रूर रखें। अगर हो सके तो अपने पार्टनर की ड्रेस से मिलता-जुलता ड्रेस वियर करें। वहीं इस दिन कलर को भी ध्यान में ज़रूर रखें। आप चाहें तो रेड शर्ट के साथ वाइट पैंट पहन सकते हैं। यह प्यार का कलर माना जाता है। 

    बियर्ड (Beard)

    अपनी बियर्ड को सेट करना बिल्कुल न भूलें। लड़कियों को हमेशा वेलग्रूम्ड बियर्ड अच्‍छी लगती है। बियर्ड को शानदार बनाने और मुलायम रखने के लिए बियर्ड बाम या वैक्स का प्रयोग करें। यह आपकी बियर्ड को हेल्दी और स्टाइलिश लुक देगा।