हॉट समर में कूल और स्टाइलिश लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स

जल्द ही गर्मियां शुरू होने वाली है आपके पास कपड़ों को लेकर काफी सारे ऑप्शंस होगें। समर सीजन में कपड़ों को लेकर काफी कुछ सोचना पड़ता है जिसमें ड्रेस के कपड़ों से लेकर उसके लुक पर खास ध्यान दिया जाता

जल्द ही गर्मियां शुरू होने वाली है आपके पास कपड़ों को लेकर काफी सारे ऑप्शंस होगें। समर सीजन में कपड़ों को लेकर काफी कुछ सोचना पड़ता है जिसमें ड्रेस के कपड़ों से लेकर उसके लुक पर खास ध्यान दिया जाता है। यदि समर में ड्रेस कंफर्टेबल ना हो तो हमारा सारा ध्यान वहीं लगा रहता है। वहीं ड्रैस के कलर की बात कि जाएं जो आपकी पर्सनैलिटी पर सूट करने वाला होना चाहिए। तो आइये जानते है कुछ लेटेस्ट स्टाइल के बारे में……

नियॉन ग्रीन ड्रेस : यह समर्स का सबसे ट्रेंडिंग कलर बना हुआ है। इस कलर की ड्रेस में सिलेब्रिटीज से लेकर वर्किंग वुमेंस तक आपको आसानी से नजर आ जाएंगी। यदि गर्मियों की बात की जाएं तो यह रंग काफी अट्रैक्टिव लगता है इसमें आप ऑफ-शोल्डर प्लीटेड स्कर्ट वाली ड्रेस इस्तेमाल कर सकती हैं। साथ ही बोल्ड रेड लिपस्टिक के साथ हॉय टेल पोनी भी आप पर बेहद खूबसूरत लगेगी।

गर्मियों का परफेक्ट कलर वाइट : गर्मियों के लिहाज से वाइट कलर को परफेक्ट माना जाता है। आप आपे फैशन स्टाइल में वाइट कलर की जींस मटीरियल की रैप अराउंड स्कर्ट और वाइट कलर का क्रॉप टॉप युस कर सकती है। वाइट की मोनॉटनी ब्रेक करने के लिए बेबी पिंक कलर की पॉइंटेड हील्स वाले शूज आपको स्टाइलिश लूक देगा।

पिंक शॉर्ट फ्रॉक : पिंक शॉर्ट फ्रॉक में आप बेहद प्यारी लगेंगी। इसपर आप गोल्डन कलर की बेल्ट विअर कर सकती है। साथ ही आप कैट आई मिनी सनग्लासेज का युस करें। ये अंदाज आप पर निराला लगेगा।