ट्राय करें यह एथनिक आउटफिट्स और दिखें खास

Loading

इंडियन फेस्टिवल में एथनिक आउटफिट्स का अपना अलग ही एक रुतबा रहता है। एथनिक आउटफिट्स दिखने में जितने सुंदर होते हैं, उतना ही इसे पहनकर महिलाएं खूबसूरत नज़र आती हैं। भारत में त्यौहारों के समय महिलाएं अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए एथनिक आउटफिट्स के साथ मेकअप भी ट्रेडिशनल ही करती हैं। ट्रेडिशनल वेयर्स में कुछ एक ऐसे आउटफिट्स भी हैं जो कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते, जैसे साड़ी और सूट, लेकिन कुछ अलग नज़र आने के लिए आपको इन आउटफिट्स के साथ ही कुछ अलग भी ट्राय करना चाहिए। तो आइये आज आपको बताएं इनके बारे में…

धोती पैंट्स-शॉर्ट कुर्ती-

ये ट्रेंड भी बहुत जोरों-शोरों से हिट हो रहा है। शॉर्ट कुर्ती को कलरफुल, ब्रोकेड, सिल्क या प्रिटेंड धोती पैंट्स के साथ पहनें। पेप्लम स्टाइल शॉर्ट कुर्ती और घेरदार धोती पैंट्स में आप सबसे अलग नज़र आएंगी। इसके साथ आप स्टेटमेंट जूलरी कैरी कर सकती हैं। 

लहंगा साड़ी-

लहंगा साड़ी ट्रेडिशनल ऑउटफिट में काफी फेमस है। इसे पहन महिलाएं बेहद ही खूबसूरत नज़र आती हैं। इस तरह की साड़ियां बहुत ही हैवी वर्क वाली होती हैं तो इनके साथ मेकप और जूलरी लाइट रखें जिससे आप ग्रेसुफल नज़र आएंगी।

पलाज़ो सूट-

इस बार सूट को लैगिंग्स और सलवार के साथ नहीं बल्कि पलाज़ो के साथ पेयर करें। जिसमें आप खूबसूरत के साथ स्टाइलिश भी नज़र आएंगी। लॉन्ग कुर्ता और डिज़ाइनर दुपट्टे के साथ यह और भी बेहतरीन लुक देता है। 

जैकेट सूट-

इसमें आप मैक्सी ड्रेस या लॉन्ग कुर्ते को लंबी जैकेट के साथ टीमअप कर सकती हैं। कुर्ते से मैच करता हुआ हो या कॉन्ट्रास्ट, दोनों ही तरह के जैकेट्स लुक को स्टाइलिश बनाते हैं। इस तरह के ट्रेडिशनल ड्रेस आपको एक फैशनेबुल लुक देते हैं। इसके साथ आप हैवी या सिंपल मेकअप कर सकती हैं।