अपने सिंपल टॉप के साथ यूज़ करें एसेसरीज़ और दिखें कूल

Loading

आपके वार्डरोब में रखें सिंपल टॉप को आप एक डिफरेंट लुक दे सकती हैं। इसे अलग लुक देकर आप फैशनेबल तरीके से पहन सकती हैं। दरअसल, किसी भी आउटफिट के साथ पहनी जाने वाली एसेसरीज़ आपके लुक में एक गेम चेंजर की तरह काम करती है। अगर आप अपने सिंपल से टॉप के साथ सही तरह से एसेसरीज़ पहनती हैं तो इससे ना सिर्फ आप स्टाइलिश नज़र आती हैं, बल्कि आपका सिंपल टॉप भी बोरिंग नहीं लगता। इसलिए अगर आप सच में खुद को स्टाइलिश दिखाना चाहती हैं तो ऐसे में आप अपने कपड़ों के साथ-साथ अपनी एसेसरीज़ पर भी फोकस करें। तो आज हम आपको फैशनेबल दिखने के लिए ऐसे ही कुछ टिप्स बता रहे हैं, जिन्हें फॉलो कर आप पाएंगी एक डिफरेंट लुक…

कॉलर्ड टॉप के साथ पहनें नेकपीस-

अगर आप कॉलर्ड टॉप पहन रही हैं तो, ऐसे में आप गोल्ड लेयर्ड नेकपीस पहन सकती हैं। यह आपको एक डिफरेंट लुक देता है और आपके सिंपल लुक को स्पाइस अप करता है। इस तरह से आप अपने सिंपल कॉलर्ड टॉप को भी एक स्टाइलिश लुक दे पाएंगी।

लेयर्ड नेकपीस विद डीप नेक टॉप-

अगर आप किसी डीप नेक टॉप को पहन रही हैं तो उसके साथ लेयर्ड नेकपीस को पहनकर आप फैशनेबल लुक पा सकती हैं। जब आप डीप नेक टॉप पहनती हैं तो उस समय आपका नेक एरिया काफी खाली नज़र आता है। ऐसे में लेयर्ड नेकपीस पहनने से आपके नेक एरिया की खूबसूरती उभरकर सामने आती है। साथ ही आपका लुक भी काफी क्लासी लगता है। 

बिग हूप्स-

आप ईयररिंग्स की मदद से भी अपने लुक को स्पाइसअप कर सकती हैं। आप भी चाहें तो इस तरह सिंपल टॉप के उपर बिग हूप्स या लॉन्ग ईयररिंग्स पहन सकती हैं। हालांकि ईयररिंग्स पहनने के बाद आप नेकपीस को स्किप कर दें। इससे आपको एक डिफरेंट लुक मिलेगा और आप काफी खूबसूरत नज़र आएंगी।