प्रेगनेंसी में पहनें ये आउटफिट्स, रिक्रिएट करें फैशन

Loading

प्रेगनेंसी महिलाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण स्टेज होती है। इस दौरान उन्हें कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। उन्हीं में एक हैं कपड़े। प्रेगनेंसी के समय महिलाओं को कपड़े सेलेक्ट करने में काफी समस्या होती है। कई बार तो कपड़े पसंद आ जाते, लेकिन फिर फिटिंग प्रॉब्लम हो जाती है। ऐसे में अगर आप चाहें तो करीना कपूर के कुछ आउटफिट्स से टिप्स ले सकती हैं। आप उनके फैशन को रिक्रिएट कर अपनी प्रेगनेंसी को यादगार बना सकती हैं। 

इन दिनों करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शानदार ऑउटफिट पहनकर प्रेगनेंसी फैशन के स्टेज को बढ़ा रही हैं। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे ऑउटफिट पहने हैं जो दिखने में शानदार है ही, साथ ही कम्फर्टेबले के मामले में भी सही है। वहीं करीना ने यह भी साबित कर दिया है कि प्रेग्नेंसी में स्टाइल स्टेटमेंट को बरकरार रखा जा सकता है।

व्हाइट स्लीवलेस ड्रेस

करीना कपूर खान व्हाइट स्लीवलेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। प्रेग्नेंसी में महिलाओं को कंफर्टेबल ड्रेस की खोज होती है। करीना ने इस ड्रेस के साथ बिंज स्लीप सैंडल कैरी किया है। आप भी प्रेगनेंसी के दौरान करीना के इस स्टाइल को रिक्रिएट कर फैशनेबल दिख सकते हैं। 

पिंक कॉटन मिडी ड्रेस

अक्सर महिलाओं को लगता है गर्भ अवस्था के दौरान वह खूबसूरत नहीं दिख सकती। लेकिन करीना ने अपने लुक से यह साबित कर दिया है कि प्रेग्नेंसी में भी महिलाएं स्टाइलिश दिख सकती हैं। वहीं करीना पिंक कॉटन मिडी ड्रेस में सुंदर नज़र आ रही हैं। ।इसके साथ ही उन्होंने मेटालिक फ्लैट कैरी किया है। अगर आप लाइट और कंफर्टेबल ड्रेस चाहती हैं तो करीना कपूर की इस ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं। 

अनारकली सूट 

करीना प्रेगनेंसी के दौरान मॉर्डन ऑउटफिट के अलावा ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। हाल ही में उन्हें पिक कलर के अनारकली सूट में स्पॉट किया गया। अनारकली सूट के साथ उन्होंने चूड़ीदार ट्राउजर पहना है। अनारकली सूट साइज़ में बड़ा होता है इसलिए यह बेहद कम्फर्टेबले होता है। आप करीना के इस लुक को भी अपना सकती हैं।